Saturday, September 21, 2024

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा हुई तेज, 22 जून को सगाई 23 को रिसेप्शन, सोनाक्षी की शादी का पहला कार्ड सलमान खान के नाम !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा हुई तेज, 22 जून को सगाई 23 को रिसेप्शन, सोनाक्षी की शादी का पहला कार्ड सलमान खान के नाम !

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अभिनेता जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिश्ते के बारे मे खुल किसी को कोई भी जानकारी नही दी हुई है । लेकिन सोनाक्षी और जहीर लगातार एक साथ दिखने और मीडिया पोस्ट से उन दोनो के मजबूत रिश्ते का भी पता भी चलता रहता है।

इस महीने की शुरुआत में ही जहीर ने अभिनेत्री सोनाक्षी के जन्मदिन पर कुछ फोटोज भी शेयर करी थीं और प्यार में होने के बारे में हिंट भी दे दिया था। अब, शादी की खबरों के बीच दोनों के वेडिंग वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट और बाकी फंक्शन्स की भी चर्चा हो रही है कि क्या कब और कैसे होगा। आइए इन सबके बारे में जानकारी देते हैं।

सोनाक्षी और जहीर की शादी के मेहमानों की लिस्ट में उन दोनो के करीबी दोस्तों के साथ परिवार के सदस्य और ‘हीरामंडी’ फिल्म की पूरी कास्ट भी शामिल होगी । सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को मुंबई के बास्टियन में होगी। वैसे आप को बता दें कि सोनाक्षी की शादी का पहला कार्ड एक्टर सलमान खान को गया है।

जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग ने इस बात का खुलासा किया कि सलमान को पहला कार्ड भेजा गया है। उन्होंने ‘दैनिक भास्कर’ से कहा, ‘जहीर, सलमान भाई के लाडले हैं। बचपन से ही जहीर को सलमान भाई ने बहुत प्यार दिया है। जहीर को हीरो के तौर पर तैयार करने में उनका ही रोल है। शादी का फैसला करने से पहले भी उन्होंने सलमान भाई को एक मैसेज किया था। जवाब में सलमान भाई ने सहमति जताई थी। सलमान भाई पहले शख्स हैं, जिन्हें शादी में इनवाइट किया गया।’

 

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की होगी रजिस्टर्ड मेरिज :

आप लोगो को हम बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ये दोनो ही रजिस्टर्ड मेरिज करेंगे। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शाम को मुंबई के अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे। जहीर के मेकअप आर्टिस्ट राजू ने इन दोनों की शादी से जुड़ी प्लानिंग पर भी कुछ जानकारी दी है। उन्होंने ये बताया कि जहीर ने उन्हें 22 तारीख को मेकअप करने के लिए बुलाया हुआ है। 22 जून को पहले सगाई होगी। इसके बाद इन दोनों का फोटोशूट होगा। फिर अगले दिन सोनाक्षी और जहीर की शादी होगी और उसी दिन शाम को रिसेप्शन पार्टी भी रखी गयी है ।

 

कैसे हुई थी आखिर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की पहली मुलाकात :

बताया जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा की मुलाकात जहीर इकबाल से सलमान खान के जरिए हुई थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और इन लवबर्ड्स को अक्सर एक साथ देखा जाता है। दोनों को फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में एक साथ देखा गया था। इसका निर्देशन सतराम रमानी ने किया था और इसमें हुमा कुरेशी भी थीं। जहीर ने 2019 में सलमान खान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनके साथ दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल थीं।

 

अभिनेता जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा से पहले इन अभिनेत्रियों को कर चुके है डेट:

जहीर इकबाल के पिछले रिश्तों की बात करें, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने दो एक्ट्रेस को डेट किया है। सबसे पहले उनका नाम एक्ट्रेस दीक्षा सेठ के साथ जुड़ा। कहा जाता है कि इनका रिश्ता कुछ ही दिनों तक टिक सका। इसके बाद जहीर ने कुछ समय तक ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद को डेट किया। उस दौरान दोनों की साथ में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। बाद में वे अलग हो गए।

YOU MAY ALSO READ :- Singer Alka Yagnik : खतरनाक बीमारी का शिकार हुई अल्का याग्निक, सुनाई देना हुआ बंद, फैंस को दे डाली नसीहत !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page