Sunday, September 22, 2024

Tom Holland Birthday Special : पब में बर्तन भी धो चुके हैं टॉम हॉलैंड, जानें  स्पाइडर मैन की भूमिका निभाने वाले टॉम हॉलैंड के जीवन की कुछ  अनसुनी बातें !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Tom Holland Birthday Special : पब में बर्तन भी धो चुके हैं टॉम हॉलैंड, जानें  स्पाइडर मैन की भूमिका निभाने वाले टॉम हॉलैंड के जीवन की कुछ  अनसुनी बातें !

हॉलिवुड के फेमस अभिनेता टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने  ‘स्पाइडर-मैन’ की भूमिका निभा कर विश्व भर मे अपने प्रशंसक बना रखे है । टॉम हॉलैंड (Tom Holland) को स्पाइडर मैन के रूप मे दुनिया भर मे काफी पसंद भी किया गया है । पूरी दुनिया में टॉम हॉलैंड (Tom Holland) के करोड़ों चाहने वाले हैं।

कैप्टन अमेरिका सिविल वार (Captain America Civil War) से फिल्म जगत को एक 20 साल का स्पाइडरमैन मिला जो आज सभी का चहेता स्पाइडरमैन बन गया है  अपना 28वां जन्मदिन मना रहा है।

आज से लगभग छह साल पूर्व मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एक फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ से पूरे फिल्म जगत को एक 20 साल का स्पाइडरमैन मिल गया था। जिसे देखकर सभी लोगो के अंदर काफी जोश भर गया था। इस लड़के को फिल्म में लोकप्रिय सुपर हीरो के बीच अद्भुत कारनामे करते देखा गया था। दर्शकों को मशहूर सुपरहीरो स्पाइडरमैन का ये नया चेहरा पसंद आया।

हम बात कर रहे हैं मार्वल की दुनिया के मशहूर अभिनेता टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की। पहली ही बार मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आने के बाद टॉम हॉलैंड ने साल 2019 में टॉम को फिल्म ‘स्पाइडरमैन-फार फ्राम होम’ में मुख्य लीड के तौर पर सभी दर्शकों के सामने पेश किया गया था। और साल 2016 में शुरू होता हुआ ये सफर अब इस मुकाम पर पहुंच गया था।

मशहूर लेखक और कामेडियन डामिनिक हालैंड के बेटे टॉम की पहचान अब किसी की मोहताज नहीं रही। टाम की कीर्ति देश-विदेश में फैली हुई है, भारत में भी टॉम हॉलैंड (Tom Holland) के चाहने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। आज सभी का चहेता स्पाइडरमैन अपना 28वां जन्मदिन मना रहा है। और इस काफी खास मौके पर आज हम आपको इनसे जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातों को बताने जा रहे हैं।

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) है एक ट्रेंड बैले डांसर:

स्पाइडरमैन यानी टॉम हॉलैंड (Tom Holland), जो बच्चों और बड़ों दोनों को पसंद आता है, एक ट्रेंड बैले डांसर है। 2008 में, टाम को ‘बिली एलियट: द म्यूजिकल’ में एक भूमिका मिली, जिसके कारण उनका झुकाव बैले नृत्य की ओर था। हालैंड ने कई वर्षों तक बैले प्रशिक्षण लिया। इसके लिए टाम को काफी चिढ़ाया गया था, लेकिन उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। अब उनका कहना है कि स्पाइडरमैन बनने में बैले ने भी उनकी काफी मदद की है।

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) जिमनास्ट भी है:

स्पाइडरमैन की भूमिका निभाते हुए हमने टॉम हॉलैंड (Tom Holland) को कई अद्भुत स्टंट करते देखा है। स्पाइडरमैन की भूमिका के लिए निश्चित रूप से एक लचीले अभिनेता की आवश्यकता होती है, क्योंकि स्पाइडी को अक्सर न्यूयार्क शहर में दौड़ते, झूमते और उड़ते हुए देखा जाता है।

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) को वास्तव में यह सब करते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि बैले के अलावा, टाम हालैंड एक प्रशिक्षित जिमनास्ट और एक महान धावक भी हैं। उनका जिमनास्ट स्किल इस रोल को पाने की एक बड़ी वजह है।

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने बर्तन भी धोए हैं:

अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साल 2017 में एक इंटरव्यू में टाम ने बताया था कि, ”मैंने अपनी जिंदगी में सबसे बुरा काम एक पब में बर्तन धोना हुआ करता था। मुझे तो फिल्मों के सेट पर रहने की इतनी आदत थी कि जब मैंने यह काम किया ” तो मेरे मुंह से निकल गया था..कितना बेकार है ये सब।

YOU MAY ALSO READ :-  WTC 2024 : भारत बनाम बांग्लादेश का वॉर्मअप मुकाबला आज,लीग मैच से पहले न्यूयॉर्क में होंगी दोनो टीम आमने-सामने।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page