Sunday, September 22, 2024

Shirish Kunder Birthday special : 8 साल बड़ी फराह खान को दिल दे बैठे थे शिरीष,मैं हूं ना’ के सेट पर हुआ था प्यार

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT  DESK :-

Shirish Kunder Birthday special : 8 साल बड़ी फराह खान को दिल दे बैठे थे शिरीष,मैं हूं ना’ के सेट पर हुआ था प्यार

Shirish Kunder Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) 51 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 24 मई, 1973 को मैंगलोर में हुआ था। शिरीष (Shirish Kunder) ने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान से शादी की है जो कि उम्र में उनसे 8 साल बड़ी हैं।

B-Town wishes Shirish Kunder on his 42nd birthday - India Today

खुद फराह ने एक टॉक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि शिरीष (Shirish Kunder) ने उन्हें शादी के लिए कैसे प्रपोज किया था। फराह की मानें तो वे इस बात से अनजान थीं कि 8 साल छोटे शिरीष मन ही मन उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन जल्दी ही वे खुद भी शिरीष की बुद्धिमानी की कायल हो गई थीं।

‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुआ शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) को प्यार

Farah Khan's birthday wish for Shirish Kunder is all heart | Filmfare.com

फराह खान और शिरीष (Shirish Kunder) की प्रेम कहानी फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सेट पर शुरू हो गयी थी। इस फिल्म साइन करने से पहले से ही शिरीष (Shirish Kunder) को फराह खान पर क्रश था। और जब उन्हें इस फिल्म के लिए बतौर एडिटर का जॉब ऑफर किया गया था । तो बिना देर किए शिरीष ने इसे स्वीकार कर लिया था। उन्होंने ऐसा सिर्फ फराह पर क्रश के कारण ही किया था।

खास बात यह भी है कि शिरीष (Shirish Kunder) को इस जॉब के लिए वेतन भी काफी कम मिला था। इसके बाद करीब 7 महीने की डेटिंग के बाद गोवा में इन दोनों ने सगाई कर ली थी। शिरीष ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था, कि “हम दोनों अब्रॉड नहीं जा सकते थे, इसलिए हमने गोवा को चुना था। वह भी काफी रोमांटिक जगह है।”

Shirish Kunder - Wikipedia

टाइम पास नहीं करना चाहते थे शिरीष (Shirish Kunder)

शिरीष (Shirish Kunder) ने फराह के सामने पहले प्रपोजल रखा था। लेकिन वे टाइमपास नहीं करना चाहते थे, बल्कि फराह के साथ अपना फ्यूचर देख रहे थे। फराह खान ने टॉक शो के दौरान बताया था,कि “शिरीष ने मुझसे कहा था कि डार्लिंग अगर तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहतीं हो तो फिर चली जाओ यहाँ से मैं तुम्हें सिर्फ देखकर ही अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हू। अगर तुम इस रिश्ते को लेकर सीरियस हो तो ही और हम शादी कर सकते हैं तो ही इस रिश्ते को आगे भी बढ़ाएंगे।”

अगर फराह खान की मानें तो उन्होंने काफी सोच-विचार किया था और फिर उसके बाद शिरीष के प्रपोजल को स्वीकार भी कर लिया था। साल 2004 में फराह और शिरीष ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी और फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करी थी और फिर निकाह भी किया था । क्योंकि शिरीष साउथ इंडिया (मैंगलोर) से बिलॉन्ग करते हैं। साल 2008 में दोनों ट्रिपलेट्स ज़ार, दीवा और आन्या के पेरेंट्स भी बने थे।

Shirish Kunder - News - IMDb

शिरीष (Shirish Kunder) के विवाद

2017 में शिरीष कुंदर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। अमित कुमार तिवारी ने शिरीष के खिलाफ मामला दर्ज कराकर गिरफ्तारी की मांग की थी। शिरीष ने सीएम योगी के खिलाफ कई सारे ट्वीट किए थे और उनकी तुलना गुंडे व रेपिस्ट से की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपने ठीक वैसा ही है, जैसा किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा।’ हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Bachendri Pal birthday special : माउंट एवरेस्ट पर फतह करने वाली बछेंद्री पाल के बारे में जाने आखिर कैसे बिना सहारे के रचा इतिहास

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page