Saturday, September 21, 2024

Nushrat Bharucha Birthday Special: नुसरत ने करी थी टीवी से अपने करियर की शुरुआत, आज बन चुकी है बॉलीवुड का जाना माना नाम

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Nushrat Bharucha Birthday Special: नुसरत ने करी थी टीवी से अपने करियर की शुरुआत, आज बन चुकी है बॉलीवुड का जाना माना नाम

Nushrat Bharucha Birthday Special: नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। साल 2002 में वह ‘किट्टी पार्टी’ सीरियल में नजर आई थीं। ‘किट्टी पार्टी’ में उनका रोल कुछ ही हफ्तों का था। इसके बाद वह दूसरे शो‘सेवन’में नजर आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) 17 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस का जन्म प्रयागराज (इलाहाबाद) में हुआ था। नुसरत आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हो, लेकिन यहां तक आने के लिए एक्ट्रेस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। आईए जन्मदिन के इस मौके पर जाने एक्ट्रेस के फिल्मी करियर से जुड़े अनसुने किस्से ।

टीवी से की करियर की शुरुआत

नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। साल 2002 में वह ‘किट्टी पार्टी’ सीरियल में नजर आई थीं। ‘किट्टी पार्टी’ में उनका रोल कुछ ही हफ्तों का था। इसके बाद वह दूसरे शो‘सेवन’में नजर आई।

जय संतोषी मां’ से किया था डेब्यू

नुसरत ने टीवी दुनिया को छोड़ कर फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत करने का सोचा था। उसके बाद नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘जय संतोषी मां’ से करी थी। ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। शुरुआत में नुसरत की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जरा सा भी कमाल नहीं कर पायी थी.

प्यार का पंचनामा’ से हुई थी फेमस

साल 2011 में नुसरत् कि किस्मत बदल गयी थी । क्यों कि उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा में काम किया था और यह फिल्म अब तक के उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है । इस फिल्म में उन्होंने कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। बस फिर क्या था एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इन सुपरस्टार्स के साथ किया काम

इसके बाद वह प्यार का पंचनामा 2 में नजर आई। जो सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आई। ये मूवी 100 करोड़ का कारोबार करने वाली उनकी पहली फिल्म थी। वहीं, उनकी साल 2018 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ आई थी। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव के साथ छलांग में काम किया। साल 2022 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रामसेतु और सेल्फी में काम किया।

फ़िल्मों मे सफलता मिले या असफलता, नुसरत हमेशा अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं । अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, साल 2013 में रिलीज हुई उनकी एक फिल्म ?आकाश वाणी? के लिए नुसरत ने नॉन-वेज खाना को पूरी तरह से छोड़ दिया था, क्योंकि फिल्म में उनके किरदार की यह मांग थी.

नुसरत भरूचा हमेशा अपनी ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं । वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं, जो कि काफी पसंद भी की जाती हैं ।

नुसरत भरूचा की नेटवर्थ

नुसरत भरूचा हमेशा फ़िल्मों से काफ़ी अच्छी खासी कमाई कर लेती है। नुसरत कि एक फिल्म की फ़ीस करोड़ों रुपये में है ।

यह भी पढ़ें: Harshad Chopra birthday special: सुशांत सिंह राजपूत के डायलॉग चुराने पर आलोचनाओं के शिकार हो गए थे हर्षद चोपड़ा, जानें हर्षद से जुड़ी दिलचस्प बातें

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page