Saturday, September 21, 2024

Freddy Daruwala birthday special : कोविड के चलते फ्रेडी दारूवाला नहीं कर पाये थे ‘हीरोपंती-2’ फिल्म !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :

Freddy Daruwala birthday special : कोविड के चलते फ्रेडी दारूवाला नहीं कर पाये थे ‘हीरोपंती-2’ फिल्म !

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) एक भारतीय मॉडल-अभिनेता हैं। फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) ने अपनी ऐक्टिंग से जनता के दिलों मे अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है । फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala)  का जन्म 12 मई साल 1984 को गुजरात में हुआ था।

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) की शरुवाती पढ़ाई:

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) ने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेंट जेवियर हाईस्कूल सूरत के पूरी की है। उन्होंने एमबीए की डिग्री भी ले रखी है। लेकिन दारूवाला अभिनेता बनना चाहते थे, इसलिए पढ़ाई खत्म होने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी। वह हिंदी सिनेमा में आने से पहले मॉडलिंग क और टीवी कमर्शियल ऐड की दुनिया का चमकता सितारा बन चुके थे।

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) का फिल्मी करियर:

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala)ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म मम्मी पंजाबी से की थी। इस फिल्म में आलोचकों ने दारूवाला के अभिनय को बहुत सराहा था। इसके बाद वह हिंदी फिल्म हॉलिडे में नेगटिव किरदार में नजर आएं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने बेहद बेहतरीन अभिनय आलोचकों को काफी हैरान कर कर दिया था।

 

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) कोविड के चलते नहीं कर पाया ‘हीरोपंती-2’ :

फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala) बताते है की मै अपनी एक फिल्म कि शूटिंग मे काफी व्यस्त चल रहा था उसके कुछ दिनों बाद ही मुझे ‘हीरोपंती-2’ की शूटिंग ज्वाइन करनी थी। सेट पर जाने से पहले कोविड टेस्ट हुआ तो मैं कोविड पॉजिटिव निकल आया था ।मेरा साथ चार-पांच लोगों को स्टाफ की एक वैनिटी वैन में बंद कर दिया गया था। वहां वैनिटी में बैठकर हम सब हंस रहे थे, क्योंकि हमारे अंदर कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिख रहा था।

बाहर डर का ऐसा माहौल था कि कोई हमें पानी देने तक नहीं आ रहा था। इसके बाद मैंने दोबारा टेस्ट करवाया, तब रिजल्ट निगेटिव आ गया था। हालांकि इस बीच ‘हीरोपंती-2’ के मेकर्स ने मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ़ कर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। मैंने उन्हें फोन करके बताया भी कि मेरी रिपोर्ट निगेटिव है पर उन्होंने कहा कि हम किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं ले सकते। दुख है कि कोविड के चलते मैं वह फिल्म नहीं कर पाया था।

 

सीन कट होने के बाद भी काफी देर तक रोता रहा-फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala):

बतौर एक्टर मैं कैरेक्टर की साइकोलॉजी में घुसकर अपने डायलॉग्स को समझता हूं। यह सारी चीजें अपनाने के बाद एक किरदार से निकलकर दूसरे किरदार में जाने के लिए मुझे थोड़ा वक्त लगता है। मुझे याद है जब मैं ‘धारावी बैंक’ कर रहा था तब मुझे अपने कैरेक्टर में घुसने और निकलने दोनों ही चीजों मे मुझे काफी वक्त लगा गया था।फ्रेडी कहते है कि मै एक बार एक सीन कर रहा था जिसमें मुझको रोना था और फिर सीन कट होने के बाद भी मैं काफी देर तक रोता ही रहा था ।

अपने किरदार की बेसिक चीजें देखता हूं -फ्रेडी दारुवाला (Freddy Daruwala):

फ्रेडी दारुवाला कहते है मैं जब भी कोई स्टोरी को सुनता हूं तो सबसे पहले अपने किरदार की बेसिक चीजों को देखता हूं। जैसे कि मेरा किरदार कहानी में कितना चेंज लायेगा या फिर मेरे इस किरदार की वजह से कहानी कैसे आगे बढ़ रही है। ‌यह देखना मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है। उसी से ही पता चलता है कि किरदार आप का कितना इंपॉर्टेंट है।

YOU MAY ALSO READ :- IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लीग में क्वालिफाई करने वाली बनी पहली टीम,मुंबई को 18 रनो से हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह;वरुण चक्रवर्ती बने प्लेयर ऑफ द मैच।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page