Sunday, September 22, 2024

​​​​​​​Adaa Khan Birthday Special: बांद्रा के छोटे से रेस्टोरेंट में चमकी थी अदा खान की किस्मत, टी वी की है सबसे पसंदीदा नागिन !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

​​​​​​​Adaa Khan Birthday Special: बांद्रा के छोटे से रेस्टोरेंट में चमकी थी अदा खान की किस्मत, टी वी की है सबसे पसंदीदा नागिन !

टीवी की दुनिया में नागिन का किरदार निभाकर स्टारडम हासिल करने वाली अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) आज यानि 12 मई को 35वां जन्मदिन है। अदा खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और विज्ञापनों से की थी। लेकिन आज अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं।

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) को बॉलीवुड से भी कई ऑफर मिले हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा उन्हें रिजेक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) को कैसे मिला पहला एक्टिंग ऑफर और क्यों रहती हैं वह बॉलीवुड से दूर।

 

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने मॉडलिंग से करी थी अपने करियर कि शुरूआत:

 

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और फिर कुछ विज्ञापन भी किये। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) के लिए अभिनय की दुनिया का रास्ता बांद्रा के एक रेस्टोरेंट से खुला।

दरअसल, अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने कभी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था। इत्तेफाक से उन्हें ऑफर मिला और फिर वह एक्ट्रेस बन गईं। अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत कैसे की।

बांद्रा के एक रेस्टोरेंट ने बदल दी थी अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) की किस्मत:

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने बताया था कि एक बार उन्हें बांद्रा के एक छोटे से रेस्टोरेंट में देखा गया था और वहीं उन्हें अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट भी ऑफर हुआ था । उन्होंने साल 2009 में टीवी शो ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ से अपने एक्टिंग कि शुरूआत करी थी। इसके बाद ही अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ‘ये है आशिकी’, ‘बहनें’, ‘अमृत मंथन’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘नागिन 2’, ‘नागिन 3’, ‘बालवीर’ और ‘कोड रेड’ समेत कई सीरियल में नजर आईं थी।

बॉलीवुड से दूर रहती है अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan):

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) को कई हिंदी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं, लेकिन वह हर बार इन्हें ठुकरा देती हैं। बॉलीवुड से दूर रहने की वजह के बारे में पूछे जाने पर अदा खान ने एक बार ये कहा था कि मैं बॉलीवुड मे इस लिए नही जाऊँगी क्यों कि मै लंबे समय तक ऐसा स्टारडम नहीं संभाल पाउंगी ।

वह बहुत महत्वाकांक्षी नहीं है और जो कुछ भी है उसमें मै काफी खुश हू। अदा खान ने कहा था कि उन्होंने अभी फिल्मों में जाने के बारे में सोचा भी नहीं है. फिलहाल वह टीवी की दुनिया में खुश हैं। अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) इस साल टीवी शो ‘बालवीर 3’ में नजर आई थीं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ भी कर चुकी हैं।

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) को प्यार मे मिल चुका है धोख़ा:

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट भी कर चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने हाल ही में एक शो के दौरान किया था । अदा ने इस शो के दौरान ये भी कहा था कि -सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की अभिनेत्री रूपल त्यागी की वजह से अंकित ने उन्हें धोखा दे दिया था।

अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) कम से कम मेकअप का करती है यूज :

एक इंटरव्यू के दौरान अदा खान (​​​​​​​Adaa Khan) ने बताया था कि वह किसी भी तरह के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स का यूज नहीं करती। हालांकि शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मेकअप करना पड़ता है लेकिन वह फिर कोशिश करती हैं कि ज्यादा मेकअप ना करें।YOU MAY ALSO READ :- Amrita Prakash Birthday Special: “विवाह” फिल्म की छोटी जिसने अपनी अपनी मासूमियत से जीत लिया था लोगों का दिल , अब 23 साल बाद ऐसी दिखती है अमृता प्रकाश !

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page