Sunday, September 22, 2024

Sudheer Babu birthday special : साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में विलेन बन कर कामाया सुधीर बाबू ने खूब नाम !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Sudheer Babu birthday special : साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में विलेन बन कर कामाया सुधीर बाबू ने खूब नाम !

अभिनेता सुधीर बाबू (Sudheer Babu) साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपने एक्टिंग का जलवा पूरी तरह से बिखेर चुके हैं। फैंस के बीच सुधीर बाबू (Sudheer Babu) की फिल्मों का एक खास क्रेज देखने को भी मिलता रहता है । साउथ सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों की ओर अपना रुख किया था।

बॉलीवुड में भी उन्होंने ‘बागी’ फिल्म के जरिए धमाकेदार एंट्री मारी थी। अपने अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले सुधीर पहले बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुके हैं। आज सुधीर अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। चलिए इस खास मौके पर जानते हैं अभिनेता से जुड़े कुछ खास किस्से…

सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने बैंडमिंटन खिलाड़ी बन कर करी थी अपने करियर की शुरूआत:

सुधीर बाबू (Sudheer Babu) का जन्म 11 मई साल 1980 में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ था। सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से नहीं, बल्कि एक बैंडमिंटन खिलाड़ी के रूप मे करी थी । इसके बाद सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने तेलुगू फिल्मों में कदम रख दिया था ।

सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने साल 2010 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ करी थी ।इस फिल्म में वह सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu ) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ नजर आए थे। ‘प्रेमा कथा चित्रम’ से उन्हें साउथ इंडस्ट्री में पहचान मिली थी। फिर, वह कई साउथ फिल्मों में नजर आए, जिसके दम पर उन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है ।

 

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बागी’ से रखा था  सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने अपना बॉलीवुड मे पहला  कदम:

साउथ सिनेमा में अभिनय का सिक्का जमाने के बाद सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी पहली फिल्म से ही इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली। दरअसल, सुधीर ने साल 2016 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बागी’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उस समय सुधीर बाबू (Sudheer Babu) बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए चेहरे थे, लेकिन धांसू विलेन के रूप में उन्होंने तहलका मचा दिया। टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff ) के साथ उनका एक्शन सीक्वेंस फैंस को आज तक याद है।

एक बार इंटरव्यू में सुधीर बाबू (Sudheer Babu) ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए अपना अनुभव साझा किया था। उन्होंने बताया था कि टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff ) को टक्कर देना बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि यह बहुत जरूरी था कि मैं हर मोर्चे पर टाइगर की ताल से ताल मिला पाऊं, लेकिन यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था। हालांकि, यह नामुमकिन नहीं था। टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff ) अर्से से मार्शल आर्ट्स (martial arts ) में परफेक्ट हैं। ऐसे में मुझे उनकी बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

सुधीर बाबू (Sudheer Babu) का महेश बाबू के साथ है एक खास रिश्ता:

सुधीर बाबू (Sudheer Babu) के जन्मदिन पर हम आपको अभिनेता से जुड़ी एक और खास बात बताते हैं, जिसे शायद कम लोग ही जानते होंगे। वह बात यह है कि सुधीर बाबू (Sudheer Babu) का साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) के साथ खास रिश्ता है।

दरअसल, महेश बाबू (Mahesh babu) के बहनोई हैं। उन्होंने महेश की छोटी बहन प्रियदर्शिनी से शादी की है। सुधीर बाबू (Sudheer Babu) और प्रियदर्शिनी के दो बच्चे हैं, जिनके नाम चरित मानस और दर्शन हैं।YOU MAY ALSO READ :- Ammy virk birthday special : एमी विर्क को बचपन से ही था सिंगिंग और एक्टिंग का शौक, पहली ही फिल्म हुई थी सुपरहिट !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page