Sunday, September 22, 2024

Adah Sharma Birthday special : अदा शर्मा की पहली फिल्म रही थी फ्लॉप, लेकिन अदा का करियर हो गया था उस फिल्म से सुपरहिट !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :

Adah Sharma Birthday special : अदा शर्मा की पहली फिल्म रही थी फ्लॉप, लेकिन अदा का करियर हो गया था उस फिल्म से सुपरहिट !

‘द केरल स्टोरी’ से पहले अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने विद्युत जामवाल के साथ फिल्म ‘कमांडो’ में काम किया था, जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं और एक्शन काफी पसंद किया गया था। लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी पहली फिल्म हॉरर मूवी थी? इससे वो काफी लाइमलाइट में रही थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी मगर उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था। उन्होंने अपना भूतिया किरदार पर्दे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया था।

अब आप सभी ये सोच मे पड़ गए होगे कि हम अचानक से अदा शर्मा (Adah Sharma) के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? क्यों की आज अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) का जन्मदिन है। जी हां, वो 11 मई, 2024 को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ था।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘1920’ से किया था। इसमें उनके साथ रजनीश दुग्गल भी लीड रोल में थे। दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। वहीं, एक्ट्रेस की एक्टिंग को इसमें नोटिस किया गया था। इसके बाद अदा शर्मा (Adah Sharma) ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक्टिंग के लिए छोड़ी थी अपनी  पढ़ाई :

अदा शर्मा (Adah Sharma) को अपने बचपन से ही एक्टिंग करने का काफी शौक था । अदा ने महज छोटी-सी उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर डाला था । क्योंकि अदा शर्मा (Adah Sharma) को डांस का भी काफी शौक था। बताया ये भी जाता है कि जब अदा सिर्फ 10वीं में थीं तो तब भी उन्होंने एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ने का मन बना लिया था।

लेकिन घर वालों ने काफी समझाया तो उन्हें बड़ी मुश्किल से 12वीं तक पढ़ाई पूरी की थी । इसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी और कथक डांस में अपना ग्रैजुएशन किया। उन्होंने बैले, सालसा और जैज भी ट्रेनिंग ली है। वो बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ कमाल की बेली डांसर भी हैं।

 

पहली फिल्म को किस्मत मानती हैं अदा शर्मा (Adah Sharma):

अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी पहली फिल्म ‘1920’ को किस्मत मानती हैं। उन्होंने इससे करियर की शुरुआत की थी और हॉरर को ही किस्मत मानती हैं। वो खदु को खुशनसीब मानती हैं कि जो उन्हें करने का मौका मिला वो सालों से एक्ट्रेसेस को मौका नहीं मिलता है। अदा शर्मा (Adah Sharma) ने बहुत कम उम्र में ही पापा को खो दिया था। उनके पिता का 2014 में देहांत हो गया था।

इसके अलावा अदा शर्मा (Adah Sharma) को सीटी बजाना काफी पसंद है। आमतौर पर आप सभी लोगों ने लड़कों को सीटी बजाते हुए देखा होगा लेकिन यहाँ पर अभिनेत्री अदा शर्मा को भी सीटी बजाने काफी शौक है। अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने हर दिन की शुरुआत सीटी बजाकर ही किया करती हैं। अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स भी शेयर करती रहती हैं। उनकी अदाओं के चर्चे भी खूब रहते हैं।

अदा शर्मा (Adah Sharma) के पास है 10 करोड़ से ज्यादा की है संपत्ति :

रिपोर्ट्स के अनुसार, अदा शर्मा (Adah Sharma) 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं। मुंबई में उनका एक आलीशान घर भी है। इसके अलावा उनके पास ऑडी A6, BMW X5, ऑडी A4c जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।YOU MAY ALSO READ :- Sudheer Babu birthday special : साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में विलेन बन कर कामाया सुधीर बाबू ने खूब नाम !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page