Sunday, September 22, 2024

Namitha Vankawala birthday special : नमिता साउथ की ऐसी एक्ट्रेस है जिनको देवी की तरह पूजा जाता है,एक फैन ने की थी एक बार इनको किडनैप करने की कोशिश !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK ;- 

Namitha Vankawala birthday special : नमिता साउथ की ऐसी एक्ट्रेस है जिनको देवी की तरह पूजा जाता है,एक फैन ने की थी एक बार इनको किडनैप करने की कोशिश !

साउथ  सिनेमा की मशहूर अदाकारा  नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) आज  अपना 43वा  जन्मदिन मना  रही है । नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala)  गुजरात की एक  ऐसी अभिनेत्री  हैं, जिनके  साउथ में एक-दो नहीं बल्कि  तीन- तीन मंदिर बने हुए है।

साउथ फिल्मों का बोलबाला आज कल दुनियाभर में दिख रहा है । साउथ में सभी लोग फिल्मी कलाकारों को उनके फैंस भगवान की तरह पूजा करते हैं, हो भी आखिर ऐसा क्यों ना आखिर उनकी फिल्में आज दुनिया में धूम मचा रही हैं । हालांकि फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को सिर्फ पूजते नहीं हैं, बल्कि लोग उनके नाम का मंदिर भी बनवाते हैं ।आज हम आपको गुजरात की ही उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका साउथ में एक-दो नहीं बल्कि तीन -तीन मंदिर बने हुए है ।

साउथ में नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) के बने हुए है तीन मंदिर:

नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) का जन्म गुजरात के सूरत में 10 मई साल 1981 को हुआ था । नमिता वांकावाला उर्फ भैरवी अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं । नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं, उनकी एक्टिंग के दीवाने दुनिया के हर कोने-कोने में मौजूद है ।

नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि साउथ में उनके नाम से तीन मंदिर बनवाए जा चुके हैं, जहां एक्ट्रेस की मूर्ति भी स्थापित की गई थी । अभिनेत्री नमिता ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया हुआ है ।उनके करियर की पहली फिल्म ‘सोन्थम’ थी ।

 

नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) ने “कटप्पा” के साथ किया रोमांस:

गुजरात कि होने के बावजूद भी नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) साउथ फिल्मों में पूरी तरह से धमाल मचा रही हैं । नमिता साउथ इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनको यहाँ पर एक देवी की तरह पूजा जाता है । इस अभिनेत्री का पहला मंदिर तमिलानड़ू के तिरुवनलवेली में बना हुआ हैं, जहां के फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं ।

बाहुबली फिल्म’ के ‘कटप्पा’ तो आपको सभी को याद ही होंगे । कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज के साथ नमिता ने एक फिल्मी करी थी, जिस फिल्म मे उन्होंने कई बोल्ड सीन भी दिए थे ।उन दिनों सत्यराज, नमिता से उम्र मे काफी बड़े थे, फिर भी नमिता उन पर भारी पड़ गयी थीं ।

एक फैन ने करी थी नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) को किडनैप करने की कोशिश:

सत्यराज के अलावा भी नमिता ने साउथ के कई बड़े बड़े अभिनेता के साथ काम किया हुआ है, लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी स्टार का स्टारडम फीका कर दिया था। अभिनेत्री नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala), बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है ।आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि नमिता के फैन उनके लिए इस कदर पागल हैं कि एक बार उन्हें उनके फैंस ने किडनैप करने की भी कोशिश करी थी ।

जी हां नमिता वांकावाला (Namitha Vankawala) का एक फैन उन्हें किडनैप करना चाह रहा था, लेकिन वो इस कोशिश में पूरी तरह से नाकामयाब रहा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था कारण पूछने पर उस शख्स ने बताया था कि अभिनेत्री नमिता का दीवाना है और उन्हें अपने साथ ही ले जाना चाहता था फैंस कि इस दीवानगी को देखते हुए नमिता ने उसे पुलिस से रिहा करवा दिया था ।YOU MAY ALSO READ :- Mohammed Shahabuddin : जाने खूंखार डॉन मोहम्मद शहाबुद्दीन की जन्म से जेल तक की पूरी दास्तान !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page