Saturday, September 21, 2024

एंग्री रेंटमैन मशहूर स्पोर्ट्स यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का बुधवार को बेंगलुरु में मल्टी ऑर्गन फेल्योर के बाद 27 साल की उम्र में हुआ निधन !

DIGITAL NEWS GURU KARNATAKA DESK :- 

एंग्री रेंटमैन मशहूर स्पोर्ट्स यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का बुधवार को बेंगलुरु में मल्टी ऑर्गन फेल्योर के बाद 27 साल की उम्र में हुआ निधन !

एंग्री रेंटमैन के नाम से फेमस स्पोर्ट्स यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की 17 अप्रैल, रविवार को बेंगलुरु में मल्टी वेल्यूर फेल्योर के 27 साल की उम्र में मौत हो गई।

फुटबॉल, क्रिकेट और अन्य खेलों पर अपनी रिवोल्यूशनरी कमेंट्री शैली के लिए जाने वाले साहा का गंभीर स्वास्थ्य संकट के कारण बेंगलुरु के नारायण कार्डियक अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर दिल की सर्जरी के बाद एक महीने से अधिक समय तक सोशल मीडिया पर निष्क्रिय था।

एक हफ्ते पहले साहा के पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती किया गया है और उनकी स्थिति में सुधार किया जा रहा है। एथेलिट के अनुसार, कुछ दिन पहले साहा की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें वाशिंगटन में रखा गया था। कथित तौर पर दो दिन पहले उन्होंने इलाज पर बैकएंड बंद कर दिया था।

हालाँकि उनके परिवार ने उनकी मृत्यु का कारण कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि उनकी मृत्यु बहु-आंग विफलता के कारण हुई। साहा का जन्म 19 फरवरी 1996 को कोलकाता में हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका बहुत बड़ा फैन बेस था। यूट्यूब पर उनके चैनल ‘एंग्री रेंटमैन’ के 481k सब्सक्राइबर और 119k फॉलोअर्स हैं।

एंग्री रैंटमैन के असामयिक निधन की खबर से उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा:

साहा के सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है, ”घरे दुख के साथ, हम आज सुबह 10:18 बजे IST पर अभ्रदीप साहा नाइक #एंग्रीरेंटमैन के टुकड़े और असामयिक निधन की घोषणा करते हैं।’ , हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ।

उन सभी लोगों से उनकी बहुत याददाश्त का परिचय लें। जैसा कि हम उनके नुकसान पर शोक व्यक्त करते हैं, आइए हम उस खुशी को याद करते हैं जो उन्होंने हमारे जीवन में दर्ज की थी और उन पुरानी यादों को याद किया है जिन्हें हम एक साथ साझा करते हैं।

एक समय में एक शेखी बघारते हुए बदलाव को प्रेरित किया। 17.04.2024 साहा परिवार”साहा के निधन पर कई खेल और प्रशंसक क्लबों ने सोशल मीडिया पर शोकसभा की। पोस्ट किए गए एक फैन ने लिखा, ”हम उन्हें और उनके जुनून को याद करेंगे।” एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर अभ्रदीप साहा को सलाम।”

YOU MAY ALSO READ :- Shabana raza ( Neha ) birthday special : शबाना रजा आखिर क्यों बन गयी है नेहा, किसने दिया है इनको ये नाम !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page