Sunday, September 22, 2024

Narayani Shastri Birthday Special: नारायणी की निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है ,नारायणी ने सालों तक दुनिया से छिपा कर रखी थी अपनी शादी की बात!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Narayani Shastri Birthday Special: नारायणी की निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है ,नारायणी ने सालों तक दुनिया से छिपा कर रखी थी अपनी शादी की बात!

टीवी की दुनिया में  अपनी अलग पहचान बना चुकी नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) आज अपना 46 वा  जन्मदिन आज मन रही है । यू तो टीवी इंडस्ट्री मे  कई अभिनेत्रियां आती हैं और चली जाती हैं। कुछ पता नही चलता है हालांकि, कुछ ऐसे भी होते हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि निजी जिंदगी में किए गए काम से भी लोगों के दिलों-दिमाग में अपनी एक अलग जगह बना लेती है ।

इन्हीं में से एक हैं टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri), जिन्होंने सालों तक ग्लैमर की दुनिया में अपना एक नाम बना के रखा हुआ था। एकता कपूर की इस अभिनेत्री ने टीवी जगत में कई सीरियल्स मे काम किया है । आईए जानते है नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ बातें

साल 2000 में टीवी पर पहली बार दिखी थी  नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri):

नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) का जन्म 16 अप्रैल साल 1978 को पुणे में हुआ था । नारायणी शास्त्री ने पुणे के सिम्बायोसिस कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करी है। इसके बाद उन्होंने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में एडमिशन लिया था। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने थिएटर में भी काम करना शुरू कर दिया था।

थिएटर की दुनिया में नाम कमाने के बाद नारायणी शास्त्री ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। साल 2000 में जिस सीरियल से नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) ने टीवी डेब्यू किया था उसका नाम ‘कहानी सात फेरो की’ था। उन्हें नहीं पता था कि भविष्य में उनके सीरियल सात फेरों’ की कहानी में लोगों को कितनी दिलचस्पी हो जायेगी। इस सीरियल के बाद उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘पिया का घर’ और ‘नमक हराम’ जैसे सीरियल में भी काम किया था।

 

नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) की निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं  :

टीवी से मशहूर होने के नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) ने बड़े पर्दे पर भी काम किया था। नारायणी ने ‘घाट’ और मुंबई मेरी जान’ और ‘ और चांदनी बार’ जैसी फिल्मों में काम किया था। सिनेमा की दुनिया में अपना नाम और दौलत और शोहरत कमाने वाली नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) की निजी जिंदगी भी उतनी ही फिल्मी रही है । टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा नारायणी की जिंदगी में उनका प्यार बनकर आए थे।

कई सीरियल्स में साथ काम करने वाले इस कपल के अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में थी ।दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी थे, लेकिन गौरव चोपड़ा नारायणी की एक आदत से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया था। दरअसल, नारायणी एक चेन स्मोकर है और गौरव की लाख कोशिशों के बाद भी उन्होंने अपनी यह आदत नहीं छोड़ी जा रही थी । यही चीज इन दोनों के ब्रेकअप की वजह बनी थी ।

 

2015 में  नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) ने की गुपचुप  तरीके से शादी:

इस रिश्ते के टूटने के बाद नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) ने 2015 में विदेश में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड स्टीवन को गुपचुप तरीके से डेट किया। एक्ट्रेस ने इस शादी को काफी समय तक छुपाकर रखा। नारायणी ने दो साल बाद अपनी शादी का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दोनों ने अचानक एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला कर लिया था । और अगले ही दिन नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) और स्टीवन ने रजिस्ट्रार को बुलाया और परिवार और दोस्तों के सामने शादी के बंधन मे बंध गए थे ।YOU MAY ALSO READ :- Lara Dutta birthday special : लारा ने महज 22 साल की उम्र  मे जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब,अपनी पहली ही फिल्म से मिली थी लारा दत्ता को अपार सफलता !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page