Sunday, September 22, 2024

Anita Hassandani birthday special : अनिता टीवी, बॉलीवुड और साउथ तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है, आज नही है किसी पहचान की मोहताज

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

Anita Hassanandani birthday special : अनिता टीवी, बॉलीवुड और साउथ तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है, आज नही है किसी पहचान की मोहताज

साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassandani) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो टीवी, बॉलीवुड और साउथ तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अनिता आज 43 साल की हो गयी है ।

अनीता हसनंदानी टी वी कि एक मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनिता ने बहुत सारे टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों मे अपनी एक अलग जगह बना ली है । अनीता हसनंदानी की गिनती टीवी इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्रियों में करी जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। वह अपना जन्मदिन 14 अप्रैल को मानती हैं। इस मौके पर हम आपको अनीता हसनंदानी से जुड़ी खास बातें बताते हैं।

एकता कपूर के बहुतचर्चित टीवी सीरियल से करी थी टीवी इंडस्ट्री मे एंट्री

अनीता हसनंदानी का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से की है। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अनीता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में एकता कपूर के बहुतचर्चित टीवी सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी। इसके बाद अनीता हसनंदानी ने ‘कोई अपना सा’, ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘कसम से’, ‘प्यार तुने क्या किया’ और ‘नागिन’ सहित कई हिट टीवी सीयिरल्स में नजर आ चुकी हैं।

इन सभी सीरियल्स ने अनीता हसनंदानी को टेलिविजन जगत की बड़ी अभिनेत्री बनने में मदद की। वहीं टीवी सीरियल्स के अलावा अनीता हसनंदानी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी। अनीता हसनंदानी पहली बार साल 2001 में तमिल फिल्म ‘नुव्वु नेनु’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के लिए काम किया था।

फिल्मों मे नही मिली है कोई खास सफलता!

अनीता हसनंदानी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘कुछ तो है’ थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अनीता हसनंदानी ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘सिलसिले’, ‘कोई अपना सा’, ‘दस कहानियां’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘हीरो’ में नजर आई थीं। इतनी फिल्में करने के बावजूद अनीता हसनंदानी को बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नही कर पायी थी। जो अनिता ने टीवी इंडस्ट्री में हासिल कर लिया है।

रोहित रेड्डी से करी है शादी

अनीता हसनंदानी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने गोवा में शादी की थी। इन दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातों को सिलसिला तेज हो गया और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित रेड्डी ने जब अनीता हसनंदानी से अपने प्यार का इजहार किया था तो उन्हें नहीं पता था कि वह टीवी की इतनी बड़ी अभिनेत्री हैं।

अनिता 40 साल की उम्र में मां बनी थीं। 9 फरवरी साल 2021 को उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम अनिता और रोहित ने मिलकर आरव रखा है। अनिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से भी काफी चर्चा में रहती हैं।


YOU MAY ALSO READ :- बहुत ही अद्भुत है कानपुर के घाटमपुर में स्थित मां कुष्मांडा देवी का मंदिर, रिसता हुआ पानी आज भी है रहस्य !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page