Sunday, September 22, 2024

The Fantastic Four: जूलिया गार्नर सिल्वर सर्फर के शल्ला-बाल संस्करण के रूप में मार्वल स्टूडियोज मूवी में शामिल हुईं !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

The Fantastic Four: जूलिया गार्नर सिल्वर सर्फर के शल्ला-बाल संस्करण के रूप में मार्वल स्टूडियोज मूवी में शामिल हुईं !

चार कलाकार सुपर टीम के प्रतिष्ठित सदस्यों की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, मार्वल स्टूडियोज के ‘ द फैंटास्टिक फोर (The Fantastic Four) ‘ की नजर अब इस पर है कि सिल्वर सर्फर की भूमिका कौन निभाएगा, और ऐसा लग रहा है कि वे शहर के सबसे बड़े उभरते सितारों में से एक के साथ जा रहे हैं।

सूत्रों ने डेडलाइन को बताया कि एमी विजेता जूलिया गार्नर मार्वल स्टूडियोज की द फैंटास्टिक फोर में प्रतिष्ठित कॉमिक बुक चरित्र निभाने के लिए तैयार हैं ।जूलिया गार्नर हाल ही में द फैंटास्टिक फोर के कलाकारों में भी शामिल हुईं , जहां वह बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, वह मार्वल कॉमिक्स के सिल्वर सर्फर के एक संस्करण शल्ला-बाल का किरदार निभाएंगी।

वह रीड रिचर्ड्स (उर्फ मिस्टर फैंटास्टिक) के रूप में पेड्रो पास्कल, सू स्टॉर्म (उर्फ द इनविजिबल वुमन) के रूप में वैनेसा किर्बी, जॉनी स्टॉर्म (उर्फ द ह्यूमन टॉर्च) के रूप में जोसेफ क्विन और बेन ग्रिम (उर्फ द ह्यूमन टॉर्च) के रूप में एबन मॉस-बैराच के साथ अभिनय करेंगी।  जूलिया गार्नर को व्यापक पहचान मिली है, जिसमें शानदार नेटफ्लिक्स श्रृंखला ओज़ार्क में रूथ लैंगमोर के रूप में उनके प्रतिष्ठित प्रदर्शन के लिए तीन प्राइमटाइम एमी पुरस्कार शामिल हैं।

कौन हैं जूलिया गार्नर?

जूलिया गार्नर एक अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 1 फरवरी 1994 को न्यूयॉर्क शहर में हुआ था।वह पहली बार 2010 की शुरुआत में प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और यकीनन उन्हें नेटफ्लिक्स के ओज़ार्क में रूथ लैंगमोर के रूप में और इन्वेंटिंग अन्ना में अन्ना डेल्वे के रूप में उनकी भूमिका के लिए भी उनको काफी जाना जाता है।

तीन बार के प्राइमटाइम एमी पुरस्कार विजेता को द असिस्टेंट, मार्था मार्सी मे मार्लीन, सिन सिटी: ए डेम टू किल फॉर, वाको और द गेट डाउन में भी देखा गया है।

जून 2022 में, गार्नर को यूनिवर्सल पिक्चर्स की बायोपिक में मैडोना की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन यह घोषणा की गई कि जनवरी 2023 में उत्पादन रद्द कर दिया गया था।

 

25 जुलाई 2025 को आयेगी ये फिल्म:

वांडाविज़न के सहायक मैट शाकमैन जोश फ्रीडमैन, जेफ कपलान, एरिक पियर्सन और इयान स्प्रिंगर की स्क्रिप्ट पर फैंटास्टिक फोर का निर्देशन कर रहे हैं। उत्पादन इस गर्मी में शुरू होगा, और फिल्म 25 जुलाई, 2025 को प्रदर्शित होने वाली है।

 

मार्वल स्टूडियोज़ ने नही करी कोई टिप्पणी:

 

हालांकि इस फिल्म की कहानी का विवरण अज्ञात है, सूत्रों का कहना है कि गार्नर शल्ला-बाल की भूमिका निभाएंगे, जो कॉमिक्स के सिल्वर सर्फर का एक संस्करण है।

नेटफ्लिक्स क्राइम ड्रामा ओज़ार्क में रूथ की भूमिका निभाने के लिए तीन एमीज़ में से अपना पहला पुरस्कार जीतने के बाद से गार्नर का सितारा चमक रहा है। उन्हें सीमित श्रृंखला इन्वेंटिंग अन्ना में अन्ना डेल्वे के किरदार के लिए एमी नामांकन भी मिला ।

ओज़ार्क के अंत के बाद से , गार्नर ने हाल ही में रिलीज़ हुई द रॉयल होटल से शुरुआत करते हुए अपनी फिल्म स्लेट तैयार की है । इसके बाद उनके पास ब्लमहाउस और यूनिवर्सल पिक्चर वोल्फमैन है , जिसमें वह क्रिस्टोफर एबॉट के साथ अभिनय करेंगी, और उनके पास पैरामाउंट थ्रिलर अपार्टमेंट 7ए भी है।

YOU MAY ALSO READ :- आईपीएल 2024 के 17वे मुकाबले में हुआ सफल रन चेस, गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स ने 3 विकेटों से दी मात।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page