Saturday, September 21, 2024

Ajay Devgn Birthday special : कॉलेज के दिनों में काफी मस्तीखोर हुआ करते थे अजय देवगन, बॉबी और विंदू थे इनके जिगरी दोस्त!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:-  

Ajay Devgn Birthday special : कॉलेज के दिनों में काफी मस्तीखोर हुआ करते थे अजय देवगन, बॉबी और विंदू थे इनके जिगरी दोस्त!

 

अजय देवगन (Ajay Devgn) आज फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर और ए लिस्ट एक्टर में से एक हैं। फूल और कांटे से शुरुआत करने वाले अजय आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुके हैं। उन्होंने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। सीधे शांत और सरल स्वभाव के दिखने वाले अजय देवगन असल जिंदगी में इस छवि के विपरीत ही रहे हैं।

शानदार अदाकारी, बेहतरीन कद-काठी और बोलती आंखों के मालिक अजय देवगन (Ajay Devgn) का सिनेमा पर करिश्मा सबने देखा है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें तीन दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है। उनके पिता वीरू देवगन भी सिनेमा से जुड़े थे, इसलिए अजय का झुकाव हमेशा से फिल्म लाइन की तरह ही रहा।

 

आज है अजय देवगन (Ajay Devgn) का जन्मदिन:

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हर अपनी फिल्मो मे हर तरह के रोल निभाया हैं। रोमांटिक और एक्शन फिल्मों के हीरो बनकर बॉलीवुड पर शुरुआत करने वाले अजय देवगन ने कॉमेडी रोल में भी अपना पूरा दमखम दिखा दिया है। इस वर्सटाइल अभिनेता का आज जन्मदिन है। अजय देवगन आज अपना 55 वा जन्मदिन मना रहे है । इनका जन्म 2 अप्रैल साल 1969 को में पंजाब के अमृतसर में हुआ था।

 

ऐसी थी अजय देवगन (Ajay Devgn) की कॉलेज वाली लाइफ:

सीधे-सादे और हमेशा शांत दिखने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) कॉलेज के दिनों में काफी मस्तीखोर हुआ करते थे। उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह कॉलेज में छोटे मोटे गुंडे हुआ करते थे। इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें इसी मस्ती के चलते हुए जेल की हवा तक खानी पड़ गई थी।

 

बॉबी और विंदू के साथ थी गैंग:

 

अजय देवगन (Ajay Devgn) का असली नाम अजय नहीं बल्कि विशाल देवगन है। अजय देवगन (Ajay Devgn) के कॉलेज में दोस्तों के बीच तीन गैंग बड़े प्रसिद्ध हुआ करते थे। पहला दारा सिंह के बेटे विंदू की ‘विंदू गैंग’ दूसरा, बॉबी देओल की ‘बॉबी गैंग’ और तीसरा अजय देवगन की ‘विशाल गैंग।’ तीनों कॉलेज के दिनों में काफी जिगरी यार हुआ करते थे और इनकी दोस्ती का सिलसिला कॉलेज खत्म होने के बाद भी जारी रहा है।

 

इन फिल्मों में आयेंगे नज़र अजय देवगन (Ajay Devgn):

अजय देवगन अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अजय कि आने वाली फिल्मों में ‘सिंघम 3’, ‘मैदान’ और ‘दृश्यम 3’ जैसी फिल्मे है ।

10 अप्रैल को रिलीज हो रही है अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’:

अजय देवगन (Ajay Devgn) के जन्‍मदिन के अवसर पर मंगलवार को उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर भी रिलीज हो जायेगा । यह फिल्‍म मैदान ईद के मौके पर 10 अप्रैल को रिलीज करी जायेगी। फिल्‍म में अजय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। यह एक बायोपिक फिल्म है। सैयद अब्‍दुल रहीम ने साल 1952 और साल 1962 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे थे।

अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास है आलीशान बंगला:

अजय देवगन अपनी एक फिल्म का करोडो रुपए लेते है अजय के पास एक 60 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला है, जो कि मुंबई जुहू के पॉश इलाके में बना हुआ है। इसके साथ ही अजय देवगन के पास आलीशान और करोड़ों का प्राइवेट जेट भी है। इसकी कीमत करीब 84 करोड़ रुपये बताई जाती है। बता दें कि ये प्राइवेट जेट 6 सीटर ही है ।YOU MAY ALSO READ :- Jazzy B birthday special: जैज़ी बी भांगड़ा किंग जैज़ी बी के बारे में जाने पांच दिलचस्प तथ्य

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page